मध्य प्रदेश शिक्षक भर्ती- 11098 पद हेतु ट्राइबल डिपार्टमेंट का रोस्टर हुआ जारी – MP Jobs

मध्य प्रदेश के सरकारी स्कूलों में प्राथमिक शिक्षक भर्ती प्रक्रिया के दौरान जनजातीय कार्य विभाग द्वारा 11098 रिक्तियों के लिए रोस्टर जारी किया गया है. इससे पहले स्कूल शिक्षा विभाग की ओर से 7429 पदों के लिए रोस्टर जारी किया जा चुका है। इस बार ज्वाइंट रिक्रूटमेंट काउंसलिंग की जा रही है। इसलिए दोनों विभागों में एक साथ भर्ती प्रक्रिया पूरी की जाएगी।

MP ROJGAR NEWS

MP ROJGAR NEWS

मध्य प्रदेश प्राथमिक शिक्षक भर्ती प्रक्रिया के दौरान जनजातीय कार्य विभाग ने प्रदेश के सरकारी स्कूलों के लिए 11098 रिक्त पदों के लिए रोस्टर जारी किया है। स्कूल शिक्षा विभाग पहले ही 7429 पदों के लिए रोस्टर जारी कर चुका है। इस बार ग्रुप रिक्रूटमेंट काउंसलिंग हो रही है। नतीजतन, दोनों विभागों में एक साथ भर्ती प्रक्रिया पूरी की जाएगी।

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है की विभाग द्वारा जारी निर्देशिका में प्राथमिक शिक्षक भर्ती के लिए उम्मीदवारों द्वारा अपलोड किए जाने के लिए आवश्यक दस्तावेजों की सूची दी गई है। उम्मदीवार उसी का पालन करें। कभी भी फोन पर किसी को भी कोई निजी जानकारी न दें। तकनीकी सहायता के लिए कृपया अपने क्षेत्र के ऑपरेटर या एमपी ऑनलाइन से संपर्क करें जिससे आप परिचित हैं।

Leave a Comment