Ladli Behna Yojana: एमपी के नए मुख्यमंत्री ने लाड़ली बहना योजना को लेकर क्या कहा

CM Mohan Yadav on Ladli Behna Yojana: मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री मोहन यादव ने लाड़ली बहना योजना के बारे में मीडिया कर्मियों से बातचीत की। डॉ मोहन यादव ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान के द्वारा जो भी लाभकारी योजनाएं चलाई जा रही है उन्हें आगे भी सुचारु रूप से चलाया जायेगा। लाड़ली बहना योजना प्रदेश की गरीब बहनो को आर्थिक रूप से मजबूत बना रही है। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि हितकारी योजनाओ को गति प्रदान करना भाजपा सरकार की प्राथमिकता रहेगी।

क्या लाड़ली बहना योजना में रूपये मिलते रहेंगे?

जैसा कि आप जानते है मध्य प्रदेश लाड़ली बहना योजना के तहत प्रदेश की पात्र लाड़ली बहनो के बैंक अकाउंट में प्रत्येक माह की 10 तारीख को 1250 रूपये ट्रांसफर किये जा रही है। दिसंबर माह में भी 10 दिसंबर को लाड़ली बहनो के बैंक अकाउंट में 1250 रूपये ट्रांसफर किये गए है। अब जबकि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जगह डॉ मोहन यादव को बनाया गया है तो ऐसे में बहनो के मन में सवाल है कि क्या लाड़ली बहना योजना को आगे जारी रखा जायेगा या बंद कर दिया जायेगा।

मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि लाड़ली बहना योजना के बारे में निर्णय सरकार में आने के दौरान लिया जायेगा। उनसे पूछा गया कि इस योजना के लिए सरकार के पास पैसा है तो डॉ मोहन यादव ने कहा कि इसके बारे में पदभार ग्रहण करने के बाद विचार किया जायेगा। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने संकेत दिए है कि शिवराज सिंह जी द्वारा चलाई जा रही अच्छी योजनाओ को आगे भी जारी रखा जायेगा। मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार लाड़ली बहना योजना को आगे भी चलती रहेगी

Leave a Comment